देश की खबरें | करीना कपूर खान और तब्बू अभिनीत ''क्रू'' 29 मार्च को रिलीज होगी

मुंबई, 23 फरवरी अभिनेत्री करीना कपूर खान और तब्बू अभिनीत 'क्रू' 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। शुक्रवार को फिल्म निर्माताओं ने इसकी घोषणा की।

आगामी कॉमेडी फिल्म ''लूटकेस'' से प्रसिद्ध हुए राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और रिया कपूर और एकता आर कपूर द्वारा निर्मित है।

कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ ने भी ''क्रू'' फिल्म में भूमिका निभाई है। यह फिल्म वाणिज्यिक विमानन की दुनिया पर आधारित है और दर्शकों को एक रोमांचक यात्रा पर ले जाने का वादा करती है।

एकता आर कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की। यही पोस्ट करीना, तब्बू और सेनन ने भी शेयर किया।

पोस्ट में लिखा, ''यह जोखिम उठाने का समय है। मिलिए हमारे #क्रू से! #दक्रूइनसिनेमा29मार्च।

फिल्म निर्माताओं ने एयर होस्टेस के रूप में करीना, तब्बू और सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया और बताया कि कॉमेडियन अभिनेता कपिल शर्मा फिल्म में एक विशेष भूमिका में नजर आएंगे।

एकता और रिया के बीच ''क्रू'' तीसरी साझेदारी है। इससे पहले 2018 में निर्मित ‘वीरे दी वेडिंग’ और पिछले साल की कॉमेडी फिल्म ''थैंक्यू'' में भी दोनों साथ आए थे।

प्रीति

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)