जरुरी जानकारी | ओएचएम को 1,000 ई-सी3 ईवी की आपूर्ति करेगी सिट्रॉन

नयी दिल्ली, 16 मई फ्रांसीसी कार विनिर्माता सिट्रॉन ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह ओएचएम ई-लॉजिस्टिक्स को अपने इलेक्ट्रिक मॉडल ई-सी3 की 1,000 इकाइयों की चरणबद्ध ढंग से आपूर्ति करेगी।

सिट्रॉन ने बृहस्पतिवार को बयान में कहा कि ओएचएम ई-लॉजिस्टिक्स की इलेक्ट्रिक परिवहन सेवाओं में ई-सी3 मॉडल को शामिल करने के लिए एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं और सिट्रॉन ई-सी3 मॉडल की 1,000 इकाइयों की 12 महीनों में आपूर्ति की जाएगी।

सिट्रॉन इंडिया के ब्रांड निदेशक शिशिर मिश्रा ने कहा, ‘‘यह साझेदारी इलेक्ट्रिक परिवहन को बढ़ावा देने और आवागमन क्षेत्र में कार्बन उत्सर्जन कम करने के हमारे साझा दृष्टिकोण को रेखांकित करती है।’’

पहले चरण में हैदराबाद में 120 वाहनों की आपूर्ति की जाएगी जबकि शेष 880 वाहनों को अगले 12 महीनों में ओएचएम ई-लॉजिस्टिक्स अपने बेड़े में धीरे-धीरे शामिल करने की योजना बना रही है।

ओएचएम ने अक्टूबर, 2022 में 100 इलेक्ट्रिक कैब के साथ अपना बेड़ा शुरू किया था। उन वाहनों को जीएमआर हैदराबाद हवाई अड्डे पर तैनात किया गया है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)