ताजा खबरें | भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की मां ने भी काराकाट से भरा नामांकन

पटना, 15 मई मशहूर भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की मां प्रतिमा पुरी ने भी बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया है जहां से उनके बेटे निर्दलीय चुनाव लड़ रहे है।

सिंह और उनकी मां दोनों ने चुनाव लड़ने के संबंध में कोई बयान नहीं दिया है। पवन सिंह भाजपा सदस्य हैं और निर्दलीय चुनाव लड़ रहे है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी द्वारा पवन सिंह के नामांकन वापस नहीं लेने पर पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा सकती है, इसलिए उनकी मां ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया है।

काराकाट लोकसभा सीट से राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार है।

सूत्रों ने बताया है कि पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ने से पवन सिंह के इनकार किए जाने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें राजग उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव न लड़ने की हिदायत दी है।

पवन सिंह ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में 9 मई को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था। समझा जाता है कि इससे पहले उन्होंने लोकसभा टिकट के लिए राजद जैसे विपक्षी दलों के साथ बातचीत की थी।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेतृत्व वाले महागठबंधन ने भाकपा (माले) के राजाराम सिंह को इस सीट से मैदान में उतारा है।

कराकाट लोकसभा सीट पर एक जून को मतदान होगा।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)