जरुरी जानकारी | ऑडी ने ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर विराट कोहली के साथ अपना करार बढ़ाया

कंपनी ने एक बयान में कहा कि विराट कोहली वर्ष 2015 से ऑडी के साथ जुड़े हुए हैं। वह पिछले कुछ वर्षों में कंपनी के मार्केटिंग और सामाजिक अभियानों का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं।

उसने कहा कि विराट कंपनी के #टुगेदरविदऑडी और #मूविंगफास्टफॉरवर्ड जैसे कई अभियानों के साथ भी जुड़े रहे हैं। उनके पास ऑडी की कई गाड़ियां है और वह 2012 से ही ऑडी कार का इस्तेमाल कर रहे हैं।

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, ‘‘ऑडी इंडिया भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ कई वर्षो से जुड़ी हुई हैं। हम विराट कोहली के साथ अपने करार को जारी रखते हुए बेहद खुश हैं। वह ब्रांड ऑडी की प्रीमियम छवि के साथ पूरी तरह मेल खाते हैं।’’

उन्होंने कहा कि विराट ऑडी के साथ पिछले पांच वर्षों से जुड़े हुए हैं। वह ब्रांड ऑडी के प्रदर्शन में शानदार नवाचार उदाहरण पर पूरी तरह से फिट बैठते हैं।

वहीं विराट ने कहा, ‘‘ऑडी की गाड़ियां स्टाइल और खेलभावन के अनुरूप हैं, जो मेरे व्यक्तित्व के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। मैं ऑडी इंडिया के साथ अपने करार को आगे बढ़ाने और ब्रांड का हिस्सा बने रहने पर बहुत खुश हूं। यह कहना बिल्कुल सही रहेगा कि ऑडी के साथ मेरा रिश्ता टी-20 मैच की बजाय टेस्ट क्रिकेट जैसा है।’’

जतिन

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)