देश की खबरें | एआईएमटीसी ने मप्र में अवैध बॉर्डर चेकपोस्ट्स समाप्त करने पर मुख्यमंत्री मोहन यादव का आभार जताया

नयी दिल्ली , 11 जुलाई ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (एआईएमटीसी) ने मध्य प्रदेश में अवैध बॉर्डर चेकपोस्ट्स को समाप्त करने के फैसले को ‘ऐतिहासिक’ करार दिया और इसके लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव का आभार जताया।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया कि प्रदेश में पारदर्शी और स्वच्छ प्रशासन के लिए पुडुचेरी में हुई एआईएमटीसी की 216 वीं कार्यकरिणी समिति ने मुख्यमंत्री मोहन यादव के समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

एआईएमटीसी एक गैर-राजनीतिक, धर्मनिरपेक्ष और गैर-लाभकारी शीर्ष संगठन है, जो 1936 से कार्यरत है। एआईएमटीसी 95 लाख ट्रक ड्राइवरों और परिवहनकर्ताओं, लगभग 50 लाख बस, पर्यटक टैक्सी, और मैक्सी कैब ऑपरेटर्स का प्रतिनिधित्व करता है।

विज्ञप्ति में कहा गया कि एआईएमटीसी के वरिष्ठ पदाधिकारी बल मलकित सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री यादव के चेकपोस्ट बंद करने के निर्णय का ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने स्वागत किया है।

उन्होंने कहा, ‘‘ट्रांसपोटर्स ने यादव के निर्णय की सराहना की और इसे ऐतिहासिक बताते हुए अन्य प्रदेशों से भी इस व्यवस्था को अपनाने की अपेक्षा की है।’’

ट्रांसपोर्टरों ने इसे परिवहन क्षेत्र में भ्रष्टाचार कम करने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम बताया और कहा कि इससे व्यापार करने में आसानी होगी और सामान की निर्बाध आवाजाही होगी और परिवहन लागत भी कम होगी।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)