देश की खबरें | आगरा : विवाहिता की हत्या, ससुराल पक्ष पर लगा आरोप

आगरा(उप्र), 13 अप्रैल आगरा के सदर थाना क्षेत्र के सरस्वती विहार कॉलोनी में एक विवाहिता की कथित हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतका के परिजनों के मुताबिक मंजू का पति गोविंद के साथ शुक्रवार की देर रात किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और उसने इसकी सूचना अपने भाई को दी थी। मृतका के भाई ने बताया कि बहन ने बताया था कि ससुराल के लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं जिसपर वह सरस्वती विहार कालोनी पहुंचा।

उसने बताया कि रात को ड्यूटी होने की वजह से वह लौट गया और बहन को कमरे में अंदर से दरवाजा बंदकर रखने और सुबह आने की बात कही।

भाई के मुताबिक सुबह जब वह लौटा तो दो सिपाही बहन के घर के बाहर थे और उसका शव फर्श पर पड़ा था।

भाई के अनुसार मंजू के तीन बच्चे हैं और वह नर्स का काम करती थी। उसके पति गोविंद, ससुर कुंवरपाल एवं सास पर हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस उपायुक्त (नगर) सूरज राय ने बताया कि सदर थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि सरस्वती विहार कॉलोनी में एक महिला की हत्या की गयी है। मौके पर पहुंची टीम को महिला का शव जमीन पर पड़ा मिला और उसपर चाकू से कई प्रहार किये गये थे। चाकू भी वारदात स्थल पर पड़ा था।

उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)