देश की खबरें | आप ने दिल्ली में 'तोड़फोड़ की कार्रवाई' पर भाजपा की आलोचना की

नयी दिल्ली, 12 फरवरी आम आदमी पार्टी (आप) ने पिछले कुछ महीनों में कथित तौर पर केंद्रीय एजेंसियों द्वारा शहर में "तोड़फोड़ की कार्रवाई" किए जाने को लेकर सोमवार को भाजपा पर निशाना साधा और दिल्ली में पार्टी के सभी सात सांसदों से इस मुद्दे पर रुख जानना चाहा।

दिल्ली के शहरी विकास मंत्री और आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में यह भी दावा किया कि लोगों को "बेघर" किया जा रहा है और झुग्गी झोपड़ी क्षेत्रों एवं अन्य संरचनाओं को पीड़ित लोगों के "पुनर्वास के बिना" नष्ट किया जा रहा है।

भारद्वाज ने केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए दावा किया कि केंद्रीय एजेंसियों द्वारा राष्ट्रीय राजधानी में "तोड़फोड़ की कई कार्रवाई" की जा रही हैं।

दिल्ली के मंत्री ने कहा कि संबंधित लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा सांसदों को वोट दिया था।

भारद्वाज ने कहा, "मैं दिल्ली में भाजपा के सभी सातों सांसदों से पूछना चाहता हूं कि क्या वे तोड़फोड़ की कार्रवाई के साथ खड़े हैं। यदि नहीं, तो उन्होंने तोड़फोड़ को रोकने के लिए क्या किया है, क्या उन्होंने डीडीए के उपाध्यक्ष से मुलाकात की है या उन्हें कोई पत्र लिखा है? जब ऐसी कार्रवाई की जा रही थी, क्या तब उनमें से कोई विध्वंस स्थल पर मौजूद था? क्या वे (दिल्ली) उपराज्यपाल से मिले।''

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि "कुछ एजेंसी" तोड़फोड़ का आदेश प्राप्त करने के लिए अकसर अदालतों को ‘‘गुमराह’’ करती हैं। आप नेता ने कहा कि झुग्गी झोपड़ी क्षेत्रों की स्थिति के बारे में पूरी जानकारी "अदालतों को नहीं दी जा रही है"।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)